बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने हाल ही में एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में अपनी बेबाक राय जाहिर की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उन्होंने प्रभास की नई फिल्म कल्कि 2898 AD पर आलोचना करते हुए कहा की उन्हें फिल्म और खासकर प्रभास की भूमिका से निराश हुई। उनकी टिप्पणी ने फैंस के बीच काफी हलचल मचा दी और सोशल मीडिया पर तीखी बहस शुरू हो हाई।

Arshad Warsi की टिप्पणी

Arshad Warsi and Prabhas

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कल्कि 2898 AD देखी, लेकिन उन्हें फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उन्होंने फिल्म में अमिताभ बच्चन के अभिनय की तारीफ की, लेकिन प्रभास के किरदार को लेकर नाराज़गी जताई। वारसी ने प्रभास को ” जोकर “ कहकर संबोधित किया और कहा कि उन्होंने फिल्म में प्रभास को उस तरह का किरदार निभाते हुए नहीं देखा, जैसा वह उम्मीद कर रहे थे।

उन्होंने मैड मैक्स फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि वह प्रभास को मेल गिब्सन जैसे दमदार रोले में देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वारसी की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली और प्रभास के फैंस ने उन्हें जमकर निशाना बनाया। हलाकि,वारसी ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि उनका प्रदर्शन “अविश्वसनीय ” था और वह फॉम में सबसे ज्यादा चमकते हुए नज़र आए।

प्रभास के फैंस की प्रतिक्रिया

प्रभास के प्रशंसकों ने अरशद वारसी की टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया दी। सोशल मीडिया पर फैंस ने वारसी को जमकर ट्रोल किया और प्रभास का समर्थन करते हुए कहा कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1,100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जो इसकी लोकप्रियता और प्रभास की फैन फॉलोइंग का प्रमाण है। फैंस ने कहा कि प्रभास का किरदार फिल्म में दमदार था और वारसी की टिप्पणी अनुचित है।

वही, कुछ लोगो ने Arshad Warsi की बातो का समर्थन भी किया और कहा कि हर किसी की राय का सम्मान होना चाहिए। वारसी के समर्थन में लोगो ने कहा कि आलोचना का अधिकार सभी को है और इसे वक्तिगत तौर पर नहीं लेना चाहिए।

कल्कि 2898 AD की सफलता

कल्कि 2898 AD को नाग अश्विन ने निर्देशित किया है और यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो महाभारत से प्रेरित है। फिल्म में प्रभास, अभिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में है। फिल्म को अपनी शानदार विज़ुअल और कहानी के लिए सराहा गया है, लेकिन इसके किरदारों को लेकर मतभेद बने हुए है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज़ोरदार कमाई की है और इसे दुनियाभर में दर्शको ने पसंद किया है। फिल्म की सफलता ने दिखाया की प्रभास की फैन फॉलोइंग कितनी मजबूत है और वह भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक है।

विवाद और उसकी गंभीरता

अरशद वारसी (Arshad Warsi) की टिप्पणी ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तीखी बहस चल रही है। कि क्या अभिनेता को इतनी खुली आलोचना करनी चाहिए थी या नहीं , वारसी के बयान ने यह सवाल उठाया है कि क्या फ़िल्मी सितारों की आलोचना को व्यक्तिगत तौर पर लिया जाना चाहिए या इसे एक सामान्य राय के रूप में देखा जाना चाहिए।

विवाद और उसकी गंभीरता

फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई मामले पहले भी हो चुके है, जहाँ कलाकारों की राय ने विवाद खड़े किए है। लेकिन इस बार मामला इसलिए भी तूल पकड़ रहा है क्योकि प्रभास एक बड़े स्टार है और उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। ऐसे में वारसी की टिप्पणी को फैंस ने अपनी भावनाओ के खिलाफ माना है। चाहे आप वारसी की राय से सहमत हो या प्रभास के समर्थन में खड़े हो, एक बात तो तय है कि कल्कि 2898 AD ने लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा है और यह सिर्फ एक फिल्म नहीं रह गई है, बल्कि एक सांस्कृतिक घटना बन गयी है।

For more: https://stockynews.com/blue-supermoon-2024-night-moon-august-isro/

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *