Revathy Sampath मलयालम फिल्म इंडस्ट्री आजकल गंभीर आरोपों की गूंज सुनाई दे रही है। युवा अभिनेत्री रेवती संपत ने प्रसिद्ध अभिनेताओं सिद्दीकी और रियाज़ खान पर गंभीर आरोप लगाए है, जिससे फिल्म जगत में हड़कंप मच गया है। ये आरोप न केवल फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण के काले सच को उजागर करते है, बल्कि यह भी दर्शाते है कि फ़िल्मी दुनिया के कुछ प्रमुख चेहरे कैसे अपने प्रभाव का दुरूपयोग कर सकते है।

Revathy Sampath and महासचिव Siddique

सिद्दीक पर आरोप

Revathy Sampath ने सिद्दीक पर यौन शोषण के आरोप लगाए है। Revathy Sampath का दावा है कि 2016 में, उन्हें थिरुवनंतपुरम के एक होटल में एक तमिल फिल्म में भूमिका देने के बहाने बुलाया गया था, जो सिद्दीकी के बेटे की फिल्म थी। इस दौरान सिद्दीकी ने उनसे “समायोजक “(Adjustment) करने की मांग की।

जब रेवती ने इसका विरोध किया, तो सिद्दीकी ने न केवल उनके साथ दुर्व्यवहार किया, बल्कि हिंसा पर उतर आए और उन्हें शारीरिक रूप से नुकसाक पहुँचाया। रेवती ने यह भी खुलासा किया कि सिद्दीकी ने उन्हें धमकी दी कि यदि वह इसके बारे में कुछ कहेंगी, तो कोई उन पर विश्वास नहीं करेगा और उनका करियर खत्म हो जाएगा।

Riyaz khan पर आरोप

सिद्दीकी के अलावा, रेवती ने अभिनेता रियाज़ खान पर भी गंभीर आरोप लगाए है। उनका कहना है कि एक फोटोग्राफर ने बिना उनकी सहमति के उनका नंबर रियाज़ को दे दिया। इसके बाद, रियाज़ खान ने उन्हें कॉल किया और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उनके साथ अश्लील बाते की।

सिद्दीक पर आरोप

रेवती ने खुलासा किया कि रियाज़ ने उनके यौन जीवन के बारे में बेहूदा सवाल पूछे और यह भी कहा कि अगर वह खुद दिलचस्पी नहीं रखती है, तो वह अपनी कुछ दोस्तों को उनके साथ सहयोग करने के लिए भेज सकती है। यह घटना उनके लिए बहुत ही परेशान करने वाली साबित हुई और उन्होंने इसे लेकर गहरी चिंता व्यक्त की।

फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप

रेवती संपत (Revathy Sampath) के इन आरोपों ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। सिद्दीकी को AMMA (एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स ) महासचिव पद से इस्तीफा देने के लिए दबाव का सामना करना पड़ा जिससे उन्होंने इस्तीफा दे दिया। वहीं, रियाज़ खान के खिलाफ भी जांच की मांग की जा रही है। इन घटनाओ ने फिल्म इंडस्ट्री में शक्ति और प्रभाव के दुरूपयोग के मुद्दे पर बहस छेड़ दी है, जहां कई अन्य महिलाएं भी यौन शोषण और उत्पीड़न का सामना कर चुकी है।

न्याय की मांग

रेवती ने कहा है कि वह सिद्दीकी के खिलाफ कानूनी कार्यवाई करने पर विचार कर रही है, लेकिन इसके लिए वह चाहती है कि सरकार उनकी सुरक्षा और न्याय की गारंटी दे। हालांकि, उन्होंने यह भी चिंता जताई कि अगर वह मामला दर्ज करती है, तो इससे करियर पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि उनके पास सिद्दीकी के खिलाफ सबूत है, तो उनके आरोपों को साबित कर सकते है।

For more:- https://stockynews.com/dhoom-4-release-date-cast-plot–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *